HomeMovieBhediya Movie Review

Bhediya Movie Review

बॉलीवुड ने हाल ही में मुख्यधारा के दर्शकों के लिए स्वीकार्य मूल कहानी देने के लिए संघर्ष किया है, ब्रह्मास्त्र जैसी परियोजनाओं के साथ स्पष्ट रूप से स्टार वार्स जैसी कल्ट हॉलीवुड फ्रेंचाइजी से व्युत्पन्न हैं जबकि बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर जैसे दृश्यम 2 और भूल भुलैया 2 मलयालम हिट के रीमेक हैं। 2018 में स्मैश हिट “स्त्री” से हमें मंत्रमुग्ध करने के बाद, अमर कौशिक बॉलीवुड के अप्रत्याशित नायक के रूप में वापसी कर रहे हैं। Bhediya Movie एक विघटनकारी मूल हॉरर कॉमेडी जो हॉलीवुड द्वारा निर्मित वेयरवोल्फ डरावनी मूलरूप को लेती है, इसे एक उत्साही देसी मोड़ और स्वाद देती है।

वरुण धवन “भास्कर” के रूप में एक चालाक लेकिन अच्छे स्वभाव वाले ठेकेदार हैं, जो एक विशाल निर्माण परियोजना के लिए आदिवासी भूमि के सुचारू अधिग्रहण की सुविधा के लिए ग्रामीण अरुणाचल प्रदेश में आते हैं। यह वहाँ है कि उसका सामना एक रहस्यमय भेड़िये जैसे प्राणी से होता है, जो अतिक्रमण और लूटपाट के खिलाफ वन भूमि की रखवाली करता हुआ प्रतीत होता है। पूर्वानुमेय कहानी और टेंपलेट जंप-स्केयर थ्रिल के बावजूद, “भेड़िया” अपनी रमणीय कॉमेडी के साथ आपको आश्चर्यचकित करने में सक्षम है, मुख्य रूप से अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल के शानदार सहायक प्रदर्शनों के कारण।

bhediya movie

जबकि निर्देशक अमर कौशिक अपनी घरेलू शैली में रहस्योद्घाटन करते हैं, डीओपी जिष्णु भट्टाचार्जी अरुणाचल प्रदेश के समृद्ध जंगल टेपेस्ट्री में शानदार प्रभाव डालते हैं, लोक डरावनी कहानी को समृद्ध और हरे-भरे परिवेश में आसानी से मिश्रित करते हैं। सचिन-जिगर का बीजीएम और संगीत कथा में शुरुआती चंचलता में योगदान देने में कोई छोटी भूमिका नहीं निभाते हैं, और तनाव को बढ़ाते हुए दूसरे स्तर तक बढ़ जाते हैं क्योंकि दांव अंतिम कार्य की ओर अधिक हो जाता है।

अमर कौशिक की हॉरर-कविता धीरे-धीरे और तेजी से बॉलीवुड में नंबर 1 सबसे बैंक योग्य फ्रेंचाइजी के रूप में तैयार हो रही है, रोहित शेट्टी की “कॉपवर्स” और होनहार यशराज “स्पाईवर्स” के ठीक बगल में, जो शाहरुख खान को फीचर करने जा रही है। आगामी गणतंत्र दिवस 2023 रिलीज “पठान”। जैसे-जैसे बॉलीवुड का मताधिकार बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे उम्मीद की जाती है कि फिल्म निर्माता मूल कहानी बनाने से समझौता नहीं करेंगे और बॉक्स ऑफिस और व्यावसायीकरण के दबाव का शिकार होंगे। “भेड़िया” एक शानदार थिएटर घड़ी है, विशेष रूप से 3डी में और अब पैक्ड थिएटरों में दौड़ रही है!

Is Bhediya Movie worth watching?

वरुण धवन धमाकेदार हैं – वह एक शानदार अभिनेता हैं जो विभिन्न भूमिकाओं में आसानी से फिट हो सकते हैं। अभिषेक बनर्जी उनमें से हैं जिन्हें मैं देखने जाता हूं – उनकी कॉमिक टाइमिंग पिच परफेक्ट है। पॉलिन कबाक – इस भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त, आप अद्भुत थे। कृति सनोन को जितना ऑफर किया गया था उससे कहीं ज्यादा की मांग की।
अमर कौशिक – आपकी कहानी कहने की क्षमता को नमन, आपने जिस तरह से हॉरर, कॉमेडी, माहौल, सारगर्भित संदेश को मिलाया है, वह बहुत आकर्षक है। मुझे संवाद बहुत पसंद थे – पूरी हिंदी और कोई हिंग्लिश नहीं, सबसे अच्छा था “अरे यार हिंदी में बोल” : डी

हास्य बहुत अच्छी तरह से रखा गया है और कहीं भी गलत नहीं होता है, वास्तव में बिना दोहरे अर्थ या तेलुगु रीमेक के शानदार संवाद वाली फिल्म। प्रकृति, ग्राफिक्स, कहानी – सब कुछ सुखद और कुल मिलाकर एक पैसा वसूल था। कृपया इसे परिवार, दोस्तों के साथ देखें – मैं वास्तव में चाहता हूं कि दर्शक बड़ी संख्या में सकारात्मक प्रचार के साथ सिनेमाघरों की ओर रुख करें। आपकी अगली किश्त का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Pinterest
Instagram